JEE Main 2021 Dates शिक्षा मंत्री आज इस समय करेंगे जेईई मेन 2021 परीक्षा की

JEE Main 2021 Dates: शिक्षा मंत्री आज इस समय करेंगे जेईई मेन 2021 परीक्षा की तारीखों की घोषणा, जानिए अहम जानकारी

Spread the love

नई दिल्ली: JEE Main 2021 Dates: जेईई मेन 2021 परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र परीक्षा की तारीखों से लेकर तमाम अन्य जानकारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब छात्रों का इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक (Education Minister Ramesh Pokhriyal ‘Nishank’) अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर आज यानी 16 दिसंबर को शाम 6 बजे जेईई मेन 2021 JEE Main 2021 Dates) परीक्षा की तारीखों की घोषणा करेंगे.

शिक्षा मंत्री ने यह भी कहा कि वह इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा के प्रयासों की संख्या के बारे में भी जानकारी देंगे. बता दें कि बीते दिन नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने जेईई मेन 2021 (JEE Main 2021) परीक्षा की तारीखों के बारे में जानकारी देते हुए एक अधिसूचना जारी की थी, जिसमें अन्य अहम जानकारी के साथ परीक्षा के नए पैटर्न के बारे में भी बताया गया था, लेकिन NTA ने बाद नें इसे वापस ले लिया था. 

शिक्षा मंत्री ने वीडियो मैसेज को ट्वीट करते हुए लिखा, “जेईई (मुख्य) परीक्षा 2021 के संबंध में अपने रचनात्मक सुझाव साझा करने के लिए आप सभी का धन्यवाद. हमने आपके सुझावों पर चर्चा की. मैं आज शाम 6 बजे परीक्षा के शेड्यूल की घोषणा करूंगा और यह भी कि परीक्षा कितनी बार आयोजित की जाएगी.”

dainik24news.com हिन्दी के site के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटर,पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Source link


Spread the love