जेपी नड्डा ने शेयर किया राहुल गांधी का वीडियो, पूछा- ये क्या जादू हो रहा है

जेपी नड्डा ने शेयर किया राहुल गांधी का वीडियो, पूछा- ये क्या जादू हो रहा है?

Spread the love

नई दिल्ली: नए कृषि कानूनों (Farm Laws) को लेकर किसानों और केंद्र सरकार में रार बरकरार है. किसान आंदोलन (Farmers Protest) का आज (रविवार) 32वां दिन है. सरकार के बातचीत के प्रस्ताव पर किसानों ने सहमति जताई है. किसान नेताओं की ओर से बैठक के लिए 29 दिसंबर का दिन तय किया गया है. कांग्रेस (Congress) समेत कई विपक्षी दल इस मुद्दे पर सरकार पर हमलावर हैं. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने अब से कुछ पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का एक पुराना वीडियो शेयर कर पलटवार किया है.

वीडियो शेयर करते हुए जेपी नड्डा ने लिखा, ‘ये क्या जादू हो रहा है राहुल जी? पहले आप जिस चीज़ की वकालत कर रहे थे, अब उसका ही विरोध कर रहे हैं. देश हित, किसान हित से आपका कुछ लेना-देना नहीं है. आपको सिर्फ़ राजनीति करनी है. लेकिन आपका दुर्भाग्य है कि अब आपका पाखंड नही चलेगा. देश की जनता और किसान आपका दोहरा चरित्र जान चुके हैं.’

ये क्या जादू हो रहा है राहुल जी?

बता दें कि राहुल गांधी का यह वीडियो उस समय का है, जब वह अमेठी से सांसद हुआ करते थे. राहुल संसद में आलू की फसल का हवाला देते हुए एक किसान से हुई बातचीत का जिक्र कर रहे हैं. राहुल ने बताया कि किसानों ने उनसे कहा था कि अगर वह सीधे फैक्ट्रियों को अपनी फसल बेचेंगे तो बिचौलियों को कुछ नहीं मिलेगा और पूरा पैसा उनको मिलेगा. राहुल ने इसे फूड पार्क के पीछे की सोच करार दिया था.

dainik24news.com हिन्दी के site के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटर,पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Source link


Spread the love