जमुआ में के डी ज्वेलर्स का भव्य उद्घाटन किया गया

जमुआ में के डी ज्वेलर्स का भव्य उद्घाटन किया गया

Spread the love

जमुआ गिरीडीह । जमुआ प्रखण्ड के ज्वेलरी के शौकीन लोगों के लिए सोमवार का दिन खुशखबरी लेकर आया। जमुआ चौक स्थित के डी ज्वेलर्स का भव्य उद्घाटन दुकान के संचालक कामदेव साव के द्वारा किया गया।

एक छत के नीचे सोना और चांदी के आभूषण मौजूद हैं

सोना से लेकर चांदी तक आभूषणों के लिए उत्कृष्ट ज्वेलर्स माना जाने वाला इस दुकान के खुलने से लोगों को खरीदारी के लिए गिरीडीह जाने की जरूरत नहीं महसूस होगी। एक छत के नीचे सोना और चांदी के आभूषण मौजूद हैं ।

अन्य न्यूज़ पढ़ें click here

डी ज्वेलर्स के संचालक कामदेव साव ने कहा

दुकान के उद्घाटन के मौके पर के डी ज्वेलर्स के संचालक कामदेव साव ने कहा कि हम अपने ज्वेलर्स की दुकान में हॉलमार्क की ज्वेलरी ही बेचते हैं। आभूषण की गुणवत्ता व मिलावट रहित यानी शुद्धता ही हमारी पहचान है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में हमारे दुकान में सोना चांदी से लेकर सभी प्रकार के आभूषण भी उपलब्ध हैं। गुणवत्ता के लिहाज से सभी आभूषण पर हॉलमार्क होगा। इस अवसर उप प्रमुख चन्द्रशेखर राय, राजेन्द्र राय, सुरेश राय,बैधनाथ यादव,अशोक साव,सुधीर सिन्हा,श्रवण कुमार,राजकुमार साव , देवेंद्र साव, दीपक साव , शशि साव , सौरव साव , गौतम , आकाश , शाहिद , मनीष , रौशन , बिटटू , सुजल व अन्य लोग मौजूद थे ।

अन्य न्यूज़ पढ़ें click here जमुआ के निवर्तमान थानेदार संतोष कुमार को दी गई विदाई वही नये थानेदार प्रदीप दास का किया गया अभिनंदन

Facebook न्यूज़ पढ़ें click here

झारखण्ड प्रभारी,मो.ओबैदुल्लाह शम्सी की रिपोर्ट.


Spread the love