जमुआ प्रखंड सभागार में हुवा बैठक,दिए कई निर्देश।

जमुआ प्रखंड सभागार में हुवा बैठक,दिए कई निर्देश।

Spread the love

जमुआ प्रखंड: मुख्यालय सभागार में मंगलवार को बीडीओ विनोद कुमार कर्मकार की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक की गई।
उक्त बैठक में प्रखंड के सभी पंचायत सचिव, सहायक अभियंता , कनीय अभियंता,रोजगार सेवकों,जनसेवक,स्वयंसेवक एवं वेयर फुट उपस्थित थे।

प्रखंड-सभागार-में-हुवा-बैठकदिए-कई-निर्देश।-2
जमुआ प्रखंड सभागार में हुवा बैठक,दिए कई निर्देश।

प्रखंड में ढाई करोड़ रुपये खर्च करने का निर्देश

बैठक में सर्वप्रथम यह निर्देश दिया गया कि मनरेगा में 22 अक्टूबर के अंदर प्रखंड में ढाई करोड़ रुपये खर्च करने का निर्देश दिया गया था,जिसका पंचायत वॉर समीक्षा किया गया।
कहा कि प्रति पंचायत हरहाल में 5 लाख रुपये का व्यय करना सुनिश्चित करें।कहा कि जो इसका पालन नहीं करेंगे उसपर दंडनात्मक कार्यवाई की जाएगी।

लंबित योजनाओं को सभी तरह का भुगतान

मौके पर लंबित योजनाओं को सभी तरह का भुगतान कर शीघ्र एमआईएस में बंद करने का निर्देश दिया गया साथ ही वित्तीय वर्ष 20 17-18 एवं 2018-19 की लंबित योजनाओ को आगामी 20 अकटुबर तक हरहाल में बंद करने का निर्देश दिया गया।
बीडीओ कर्मकार ने कहा कि आगामी दुर्गापूजा के अवसर पर आप सभी कोविड 19 का पालन करवायें।

अन्य न्यूज़ पढ़ें click here

बैठक में पेंसन आवेदन का समीक्षा किया गया।वहीं प्रधानमंत्री आवास का समीक्षा किया गया जिसमे कर्मियों को स्पष्ट निर्देश दिया गया कि 24 घंटे के अंदर शेक डेटा से योग्य लाभुकों का अभिलेख तैयार कर प्रखंड में जमा करने का सख्त निर्देश दिया गया वहीं सभी वित्तीय वर्ष के लंबित आवास का जियो टेग कर पूर्ण कराने का निर्देश दिया गया

बैठक में बीपीओ हीरो महतो,संजय कुमार,सहायक अभियंता सुभाष दास, बीसी संतोष कुमार,गजेंद्र कुमार के ऑलावे अभी कर्मी उपस्थित थे।

अन्य न्यूज़ पढ़ें click here भारत के लद्दाख में पकड़ा गया चीनी सैनिक,भारतीय सेना जल्द करेगी वापस

Facebook न्यूज़ पढ़ें click here


Spread the love