Slippers thrown at Tejashwi Yadav who came to give speech, captured in incident camera

भाषण देने आए तेजस्वी यादव पर फेंकी गई चप्पल, घटना कैमरे में कैद

Spread the love

पटना: बिहार के औरंगाबाद के कुटुम्बा विधानसभा क्षेत्र के बभंडी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर चुनावी सभा को संबोधित करने के पहले जहां उनके ऊपर चप्पल फेंककर हमला किया गया.

 घटना बिहार के औरंगाबाद ज़िले के तहत आने वाली कुटुंबा विधानसभा सीट के एक क्षेत्र में हुई उन पर भीड़ में से किसी ने चप्पल फेंकी. 20 अक्टूबर मंगलवार को भी तेजस्वी एक चुनावी सभा में पहुंचे हालांकि यह पता नहीं चला कि मंच पर चप्पल किधर से आई और किसने फेंकी. वो स्टेज पर आकर बैठे ही थे कि लगातार दो चप्पलें फेंकी गईं. एक तो अलग जाकर गिरी, लेकिन दूसरी तेजस्वी की गोद में आ गिरी.

समाचार एजेंसी ANI ने इस घटना का वीडियो जारी किया

हालांकि तेजस्वी ने इसे कोई तवज्जो नहीं दी और भाषण में भी इस पर कुछ नहीं कहा. भाषण देकर वे वापस रवाना हो गए. RJD के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बाद में घटना की निंदा की. मांग की कि जनसभाओं में भाषण देने जाने वाले नेताओं की सुरक्षा और कड़ी की जाए.

अन्य न्यूज़ पढ़ें click here

सूत्रों ने बताया कि तिपहिये पर बैठे एक दिव्यांग व्यक्ति ने चप्पल फेंकी थी जिसे लोगों और सुरक्षा बलों ने पकड़ लिया.

तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है

तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि विधानसभा चुनाव के बाद बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी तो वे पहले कैबिनेट में ही राज्य के 10 लाख बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का मार्ग प्रशस्त करेंगे. उन्होंने दावा किया कि राज्य में लाखों पद खाली पड़े हैं और लेकिन नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार ने यहां के बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के लिए कोई पहल नहीं की. उन्होंने कहा कि हमने अपने घोषणापत्र में राज्य के 10 लाख बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने की घोषणा की है जिसे हर हाल में हम पूरा करेंगे.

अन्य न्यूज़ पढ़ें click here भारत के लद्दाख में पकड़ा गया चीनी सैनिक,भारतीय सेना जल्द करेगी वापस

Facebook न्यूज़ पढ़ें click here


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *