जम्मू में PDP दफ्तर पर फहराया तिरंगा, महबूबा के बयान पर BJP कार्यकर्ताओं का हंगामा

जम्मू में PDP दफ्तर पर फहराया तिरंगा, महबूबा के बयान पर BJP कार्यकर्ताओं का हंगामा

Spread the love

जम्मू: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती द्वारा तिरंगे को लेकर दिए गए बयान पर बवाल मचा हुआ है.हाल ही में नज़रबंदी से रिहाई होने के बाद से घाटी में राजनीतिक हलचल बढ़ गई है।

भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार को जम्मू और कश्मीर क्षेत्र में तिरंगा रैली निकाली और पीडीपी नेता के बयान का खिलाफ किया.जिसके खिलाफ आज जम्मू में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश का झंडा और प्रदेश का संविधान जला दिया. जम्मू में पीडीपी दफ्तर पर भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने तिरंगा फहराया तो वहीं, जम्मू में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना की अगुवाई में कई स्थानों पर तिरंगा रैली निकाली गई.

PDP के कार्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराते हैं

श्रीनगर में महबूबा मुफ्ती के विरोध प्रदर्शन किया

सोमवार सुबह श्रीनगर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने श्रीनगर में महबूबा मुफ्ती के विरोध प्रदर्शन किया. इसके अलावा कुपवाड़ा के बीजेपी कार्यकर्ता ने श्रीनगर की मशहूर लाल चौक पर पहुंचकर तिरंगा फहराने की कोशिश की.हालांकि पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया चार बीजेपी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया. बीजेपी की ओर से सोमवार को जम्मू क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में तिरंगा रैली निकाली गई.

मामला क्यू बढ़ हलचल गई है

जम्मू कश्मीर में जब से अनुच्छेद 370 हटाया गया है, फारूख अब्दुल्ला और  महबूबा मुफ्ती  बौखला हुए हैं इस दौरान पीडीपी दफ्तर पर जब भाजपा कार्यकर्ता तिरंगा फहराने की कोशिश की, तो भारी संख्‍या में तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्‍हें रोक दिया। यहां पर काफी देर तक पीडीपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच बहस होती रही।

ये भी पढ़ें

Facebook न्यूज़ पढ़ें click here


Spread the love